बैंक ऑफ बड़ौदा ने बीओबीटीटीएल के कारोबार की बिक्री के लिए शेयर खरीद समझौते पर हस्ताक्षर किए - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, December 13, 2019

बैंक ऑफ बड़ौदा ने बीओबीटीटीएल के कारोबार की बिक्री के लिए शेयर खरीद समझौते पर हस्ताक्षर किए






 Bank of Baroda signs Share Purchase Agreement for Trinidad & Tobago operations


मुंबई,  भारत में सार्वजनिक क्षेत्र के दूसरे सबसे बड़े बैंक- बैंक ऑफ बड़ौदा ने  बैंक ऑफ बड़ौदा (त्रिनिदाद और टोबैगो) लिमिटेड (बीओबीटीटीएल) के कारोबार की बिक्री के लिए अंसा मर्चेन्ट बैंक लिमिटेड के साथ बाध्यकारी शेयर परचेज एग्रीमेंट (एसपीए) पर हस्ताक्षर किए हैं। यह समझौता मेजबान देश के नियामक - सेंट्रल बैंक ऑफ त्रिनिदाद एंड टोबैगो (सीबीटीटी) से मंजूरी के अधीन होगा।
त्रिनिदाद और टोबैगो में बैंक की पूर्ण स्वामित्व वाली ओवरसीज सहायक कंपनी बैंक ऑफ बड़ौदा (त्रिनिदाद और टोबैगो) लिमिटेड (बीओबीटीटीएल) ने 17 अक्टूबर 2007 को अपना परिचालन शुरू किया था। बैंक के अंतरराष्ट्रीय परिचालन के युक्तिकरण के एक भाग के रूप में, बैंक के बोर्ड ने 18 मई 2017 की बैठक में बीओबीटीटीएल के कारोबार की बिक्री को मंजूरी दे दी।
यथोचित परिश्रम के बाद सूचीबद्ध निवेश बैंकर मैसर्स बॉबकैप्स लिमिटेड ने बीओबीटीटीएल के प्रस्तावित खरीदार के रूप में अंसा मर्चेन्ट बैंक लिमिटेड की पहचान की।
बैंक ऑफ बड़ौदा के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर मुरली रामास्वामी ने कहा, “त्रिनिदाद और टोबैगो में हमारा एक लंबा और सफल कार्यकाल रहा है और हम बीओबीटीटीएल के हमारे मूल्यवान ग्राहकों के लिए एक बाधारहित और व्यवधान-मुक्त सेवा के लिए तत्पर रहेंगे। बैंक ऑफ बड़ौदा अपने मौजूदा अंतरराष्ट्रीय संबंधों को बनाए रखने के प्रति पूरी तरह प्रतिबद्ध है।‘‘

      

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad