बैंक ऑफ बड़ौदा ने बड़ौदा रेपो लिंक्ड लेंडिंग रेट में 75 बीपीएस की कटौती की - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, March 31, 2020

बैंक ऑफ बड़ौदा ने बड़ौदा रेपो लिंक्ड लेंडिंग रेट में 75 बीपीएस की कटौती की





Bank of Baroda lowers Baroda Repo Linked Lending Rate by 75 bps



मुंबई,  देश में सार्वजनिक क्षेत्र के दूसरे सबसे बड़े बैंक- बैंक ऑफ बड़ौदा ने अपनी बड़ौदा रेपो लिंक्ड लेंडिंग रेट (बीआरएलएलआर) में 75 बीपीएस की कटौती की है। यह कटौती 28 मार्च से लागू हो गई है।
आरबीआई रेपो रेट से जुड़ी बीआरएलएलआर को भारतीय रिजर्व बैंक की रेपो दर में कमी के साथ संशोधित कर 5.15 प्रतिशत से 4.40 प्रतिशत कर दिया गया है। रिजर्व बैंक ने इस सप्ताह के शुरू में रेपो रेट में 75 बेसिस पॉइंट्स की कमी कर दी थी।
बीआरएलएलआर में कटौती की जानकारी देते हुए बैंक ऑफ बड़ौदा के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर विक्रमादित्य सिंह खिंची ने कहा, ‘‘भारतीय रिजर्व बैंक द्वारा रेपो रेट में की गई कटौती का लाभ अपने ग्राहकों तक पहुंचाने के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा ने रेपो लिंक्ड लेंडिंग रेट में तुरंत बदलाव किया है। हम ग्राहकों को उन क्रेडिट लाइनों का लाभ उठाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जो खोली गई हैं और हम ग्राहकों को आश्वस्त करते हैं कि बैंक सभी क्रेडिट आवश्यकताओं को सबसे सुविधाजनक तरीके से पूरा करने के लिए हर समय उनकी सेवा में तत्पर है।‘‘
अब 28 मार्च, 2020 से सभी व्यक्तिगत ऋणों के लिए, सभी एसेट क्लास के रिटेल लोन और माइक्रो, स्मॉल और मीडियम एंटरप्राइजेज के लिए फ्लोटिंग लोन पर बड़ौदा रेपो लिंक्ड लेंडिंग रेट 7.25 प्रतिशत की दर से लागू होगी।
मौजूदा ऋणों के लिए, बाहरी बेंचमार्क के तहत ब्याज दर बीआरएलएलआर से जुड़े मासिक अंतराल पर रीसेट की जाएगी।
मार्क-अप/बेस स्प्रेड या स्ट्रेटेजिक प्रीमियम में कोई बदलाव नहीं किया गया है।



No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad