शेयरइट देश के शीर्ष 5 एड नेटवर्क्स में शामिल - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Friday, April 17, 2020

शेयरइट देश के शीर्ष 5 एड नेटवर्क्स में शामिल



SHAREit amongst the TOP 5 ad networks in India




नई दिल्ली, एप्सफ्लायर परफॉर्मेंस इंडेक्स के हाल ही में जारी 10वें संस्करण के अनुसार वैश्विक कंटेन्ट डिस्‍कवरी, कंजम्‍पशन और शेयरिंग एप्‍लीकेशन शेयरइट को भारत में वृद्धि के संदर्भ में 5वां और दक्षिणपूर्व एशिया में तीसरा स्थान मिला है। इसके अलावा, हाल ही में जारी एक अन्य ‘‘एप्सफ्लायर 2020 ग्रोथ इंडेक्सः इंडोनेशिया, थाइलैण्ड, वियतनाम, सिंगापुर’’ रिपोर्ट में शेयरइट एड नेटवर्क्स के बीच प्रभावशाली तरीके से नंबर 1 रहा और इंडोनेशिया में नॉन-गेमिंग श्रेणी में अव्वल रहा। यह रैंकिंग्स शेयरइट को एक बेजोड़ कंटेन्ट प्रदाता तो बनाती ही हैं और विज्ञापनदाताओं के लिये उसकी अपवादी क्षमताओं को भी रेखांकित करती हैं।
एप्सफ्लायर एक वैश्विक मोबाइल एट्रिब्यूशन एवं डाटा एनालिटिक्स कंपनी है, जिसका परफॉर्मेंस इंडेक्स साल 2015 में अपने पहले संस्करण के साथ ही मोबाइल एडवरटाइजिंग के लिये औद्योगिक मानक का रिपोर्ट कार्ड रहा है। यह इंडेक्स विश्वभर के एप मार्केटर्स  के लिये एक टूल है, जिससे वे मोबाइल मीडिया स्रोतों के प्रदर्शन की रैंकिंग देखते हैं। आरओआई और गेमिंग तथा नॉन-गेमिंग सेक्टर्स में वृद्धि की ओर लक्षित लोग 25 बिलियन इंस्टाल और 52 बिलियन एप पर करीब 16 हजार एप्स के आधार पर जानकारी लेते हैं।
भारत और इंडोनेशिया में करीब 600 मिलियन डाउनलोड्स के साथ शेयरइट ने अपने भाषाई कंटेन्ट के बल पर लगातार वृद्धि की है और एएलटी बालाजी, हंगामा और हॉटस्टार जैसे प्लेटफॉर्म्स के साथ इसकी विभिन्न भागीदारियाँ हैं। शेयरइट ने अपने विश्वव्यापी यूजर्स के लिये पीयर-टू-पीयर एप शेयरिंग को अधिक सुरक्षित बनाने के लिये गूगल प्ले के साथ भागीदारी की थी। इसके अलावा, एल्गोरिदम मीट्रिक्स का उपयोग कर शेयरइट लगातार यूजर प्रोफाइल्स और उनकी उपभोग पद्धति को समझने का लक्ष्य रखता है, ताकि उनके एप्लीकेशन पर एक्टिव उपभोक्ताओं को सटीक और प्रासंगिक विज्ञापन अनुशंसा दे सके।
शेयरइट की हालिया उपलब्धियों पर टिप्पणी करते हुए शेयरइट (इंडिया) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं वाइस प्रेसिडेन्ट (वैश्विक) करम मल्होत्रा ने कहा, ‘‘पिछले दशक में मोबाइल एप्लीकेशन उद्योग ने काफी वृद्धि की है। इस उद्योग में कई कंपनियाँ हैं और प्रतिस्पर्द्धा कड़ी है, जिसे देखते हुए हमारे प्रयासों का सराहा जाना हमें बहुत खुशी देता है। एक फाइल ट्रांसफर एप्लीकेशन से एक संपूर्ण कंटेन्ट प्लेटफॉर्म बनने तक शेयरइट बाजारों के लिये अधिक आकर्षक विकल्प बना है। हम इसी उत्साह से उपभोक्ताओं के लिये इस एप्लीकेशन को बेहतर बनाते रहेंगे। इस बीच, हम वैश्विक बाजारों के ब्राण्ड्स के साथ और गठबंधन करने की सोच रहे हैं।’’




No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad