येस बैंक ने पीएम केयर्स फंड के लिए योगदान एकत्र करने वाले बैंकिंग भागीदार के रूप में समर्थन का वादा किया - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, April 8, 2020

येस बैंक ने पीएम केयर्स फंड के लिए योगदान एकत्र करने वाले बैंकिंग भागीदार के रूप में समर्थन का वादा किया


 YES BANK |PM CARES Fund - YES BANK pledges support as collection banking partner



मुंबई, येस बैंक ने प्राइम मिनिस्टर्स सिटीजन असिस्टेंस एंड रिलीफ इन इमर्जेंसी सिचुएशन (पीएम केयर्स) फंड में योगदान के लिए एक बैंकिंग पार्टनर के तौर पर अपने ग्राहकों को सुविधा उपलब्ध कराने का वादा किया है। बैंक के कर्मचारियों ने कोविड- 19 की रोकथाम और इससे संबंधित राहत और पुनर्वास उपायों का समर्थन करने के लिए एकजुटता दिखाते हुए स्वेच्छा से पीएम केयर्स फंड में योगदान करने का संकल्प लिया है। बैंक ने हाल ही में कोविड- 19 से उत्पन्न स्थितियों का मुकाबला करने और जारी राहत प्रयासों का समर्थन करने के लिए पीएम केयर्स फंड में ₹ 10 करोड़ देने का एलान किया था।
कोई भी व्यक्ति और संगठन बैंक के विभिन्न डिजिटल चैनलों जैसे इंटरनेट बैंकिंग, मोबाइल बैंकिंग और आईएमपीएस, आरटीजीएस/एनईएफटी के माध्यम से ‘पीएम केयर्स फंड’ खाते में आसानी से योगदान जमा करा सकता है। इस लिंक में दिए गए विवरणों के आधार पर कोई भी अपनी तरफ से
इसी सिलसिले में बैंक ने पीएम केयर्स फंड में योगदान के लिए येस बैंक क्रेडिट कार्ड रिवार्ड पॉइंट्स को भुनाने की सुविधा भी उपलब्ध कराई है।  ₹ 250, ₹ 500 और ₹ 1000 के गुणकों में यह राशि रिडीम कर सकते हैं। हालांकि रिवार्ड पॉइंट्स को रिडीम करने वाले ग्राहकों को आयकर में छूट का प्रमाण पत्र नहीं मिलेगा।
कोविड- 19 से उत्पन्न स्थिति से निपटने के लिए, सरकार, संगठनों, उद्योगों, क्षेत्रों और संगठनों के लोगों को एक साथ लाने के लिए, येस बैंक इस अवसर को स्वीकार करता है और हमारे साथी नागरिकों और समुदायों की भावना को सलाम करता है। एक आवश्यक सेवा प्रदाता के रूप में, बैंक कर्मचारियों और उनके परिवारों के स्वास्थ्य और सुरक्षा को सुनिश्चित करते हुए अपने ग्राहकों की सहायता और सेवा करने के लिए प्रतिबद्ध है।
इस फंड में योगदान की गई राशि को धारा 80 (जी) के तहत कर में छूट दी गई है और योगदान के 30 दिनों के बाद दानदाता ‘पीएम केयर्स‘ पोर्टल से रसीद को डाउनलोड कर सकते हैं।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad