IMCL ने सब्सक्राइबर्स को सदैव कनेक्टेड रहने में मदद करने के लिए लाए नए पैकेजेस - Karobar Today

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, April 7, 2020

IMCL ने सब्सक्राइबर्स को सदैव कनेक्टेड रहने में मदद करने के लिए लाए नए पैकेजेस



 IMCL launches pkgs to help LCOs subscribers stay connected



मुंबई,  इंडसइंड मीडिया एंड कम्युनिकेशंस लिमिटेड (IMCL) इस वैश्विक हिंदुजा ग्रुप की मीडिया कंपनी ने भारत के अपने लोकल केबल ऑपरेटर्स (LCOs) और करोड़ों सब्सक्राइबर्स को कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान भी अच्छा, मनोरंजक कंटेंट लगातार मिलता रहे इसलिए मदद के तौर पर नए उत्पाद और सुविधाएं पेश की हैं।  डिजिटल केबल प्लेटफार्म (InDigital) की मालिक कंपनी और देश का एकमात्र HITS प्लेटफार्म (NXTDIGITAL) IMCL ने विशेष मनोरंजन पैक यह अपना बहुत ही कम कीमत का पैकेज सब्सक्राइबर्स के लिए शुरू किया है।  इस पैक में सब्सक्राइबर्स को 400 से ज्यादा टेलीविज़न चॅनेल्स मिलते हैं, इसमें सब्सक्राइबर्स के लिए 20 अनूठे चॅनेल्स सहित लोकप्रिय NXT वैल्यू एडेड सर्विसेस पैकेज भी शामिल है।  इस पैकेज को तुरंत एक्टिवेट किया जा सकता है और LCOs को पैसे भरने के लिए 16 अप्रैल 2020 तक का समय दिया गया है। इस क्रेडिट अवधि की वजह से LCOs को लॉकडाउन की समाप्ति के बाद पैसे जमा करने के लिए पर्याप्त समय मिलेगा।

वर्तमान चुनौतीपूर्ण स्थिति में महत्वपूर्ण जानकारी पहुंचने में किसी भी तरह की बाधा न आए इसलिए IMCL ने अपने LCO पार्टनर्स के साथ मिलकर जो ग्राहक किसी भी प्रकार से पैसे नहीं भर पा रहे हैं उनके लिए अपना स्पेशल InfoPack at zero cost एक्टिवेट किया है। इससे ग्राहक समाचार और मनोरंजन सहित सभी दूरदर्शन चॅनेल्स देख सकेंगे और कनेक्टेड रह पाएंगे।

अपने सभी LCOs और सब्सक्राइबर्स की सुरक्षा को बरक़रार रखने के लिए IMCL ने चलाए हुए विभिन्न कार्यक्रमों के तहत यह पैकेजेस शुरू किए गए हैं। IMCL ने अपने LCOs, अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स और पोर्टल्स के राष्ट्रीय नेटवर्क के जरिए 11 भाषाओं में, पोस्टर्स, पैम्फ्लेट्स, इ-बुक्स और वीडियो मेसेजिंग के जरिए महत्वपूर्ण जानकारी लोगों तक पहुंचाकर उन्हें जागरूक किया है। अपने सब्सक्राइबर्स को कनेक्टेड रहने में मदद के तौर पर IMCL ने अपनी ऑनलाइन रिचार्ज सुविधा Easebuzz पर भी उपलब्ध करायी है।  यहां ग्राहक सीधे अपने LCOs को ऑनलाइन पेमेंट कर सकते हैं। इस तरह से एक-दूसरे से दूर रहकर भी पेमेंट किया जा सकता है। 


इन सुविधाओं के बारे में IMCL के सीईओ विन्सले फर्नांडिस ने बताया, "हमारे LCO पार्टनर्स और सब्सक्राइबर्स की सुरक्षा और खुशहाली के लिए प्रयास करने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं।  वर्तमान वैश्विक संकट के दौर में हम महत्वपूर्ण जानकारी उन तक पहुंचाकर उन्हें जागरूक करने और हमारे सभी हितधारकों की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं।  यह सभी पैकेजेस, ख़ास कर InfoPack at zero cost को इसी नीति के तहत शुरू किया गया है।"

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad